Wednesday, December 7, 2016

गियर परम मास्को खच्चर शुद्ध कॉपर मग: 100% ठोस तांबा 16 ऑउंस कप








मैं सिर्फ 100% शुद्ध तांबे पीने के अतिरिक्त है ठंडा करने के लिए लगता है कि किसी भी तरह का उल्लेख करना चाहता था! मैंने देखा कि मेरी पी ठंडा हो रही करने के लिए लग रहा था और ठंडा!

मैं किस तरह की प्रतिक्रिया का सुनिश्चित नहीं हूँ कि यह तांबा बहुत गर्म है, सिवाय इसके कि और ठंड प्रवाहकीय!!

किसी भी तरह से... यह मेरे बर्फीले ठंडे पेय बनाया!



तुम्हारा सबसे अच्छा विकल्प: स्वाद को बढ़ाने और अपने सभी पसंदीदा पेय ठंडा रखने के लिए सही और ताज़ा कर रहा है, यह एक रूसी मास्को खच्चर, व्हिस्की, वोदका, रम, margarita, टकीला मिश्रित पेय, दंश, बियर, संचार पानी, आइस्ड कॉफी, आइस्ड चाय और कई और अधिक हो। 100% ठोस शुद्ध तांबे का निर्माण किया, यह कोई स्टेनलेस स्टील या निकल अस्तर, जो यह सुनिश्चित करता है संदूषण से मुक्त है। इन नकली तांबे मढ़वाया मग नहीं हैं, और न ही वे टिन, निकल, स्टील या खाद्य लाह आंतरिक कोटिंग्स के साथ लाइन में खड़ा कर रहे हैं।

AMAZINGLY ठंड, सुपर ताज़ा: इस मग वास्तव में ठंडा हो जाता है और सेकंड में frosts तक। यह एक पाले सेओढ़ लिया मग प्रभाव के लिए फ्रीजर में छोड़ दो और अपने पेय के लिए बहुत लंबे समय तक ठंडा रखने। यह अपने मास्को खच्चरों बनाता है, या किसी भी उस बात के लिए, सुपर ताज़ा पीने। वहाँ एक गर्म दिन, या किसी भी दिन पर अधिक ताज़ा कुछ भी नहीं है। शुद्ध कॉपर आमतौर पर सही मास्को खच्चरों के लिए खट्टे फलों में पाया एसिड के उचित रासायनिक ionization सुनिश्चित करता है।

बेहतर मूल्य: बंडल गियर परम शुद्ध कॉपर मग, गियर परम की त्वरित कॉकटेल नुस्खा डाउनलोड ebook भयानक कॉकटेल व्यंजनों आप सीधे, बकाया गियर परम ग्राहक सहायता कर सकते हैं, प्लस के रास्ते पर और अधिक गियर परम ebooks के साथ शामिल है।

शीर्ष गुणवत्ता डिजाइन: & एक क्लासिक 16 ऑउंस आकार के साथ, यह का एक कप अपने हाथ में पकड़ के लिए सही आकार है। जब बदनाम मास्को खच्चर, वोदका, अदरक बीयर, और नीबू का रस का एक मिश्रण से बना एक कॉकटेल की सेवा पसंद के कप। दस्तकारी और पूर्णता के साथ कॉकटेल, के लिए एक सही 16 ऑउंस आकार को पॉलिश इस stunningly सुंदर तांबे पीने कप एक शानदार उपहार के लिए जन्मदिन, शादी, वर्षगाँठ, या बस एक मजाक के रूप में बनाता है अपने वर्तमान के लिए नवीनता इसके अलावा

   #GearUltimate

 BUY ME HERE: http://www.amazon.com/Moscow-Mule-Pure-Copper-Mug/dp/B010WQKEA2

No comments:

Post a Comment